Barrister Babu 11 June 2021 Written Update Hindi – बोंदिता ठाकुमा के लिए लड़ती है।

एपिसोड की शुरुआत में, ठाकुमा त्रिलोचन से अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए कहती है। त्रिलोचन दूर जाने की कोशिश करता है। अनिरुद्ध त्रिलोचन से सवाल करते हैं। त्रिलोचन ठाकुमा से पूछता है कि वह यह सब क्यों कर रही है। ठाकुमा कहती है कि क्या उसे अनिरुद्ध को सब कुछ बता देना चाहिए। वह कहता है कि वह उसे बताएगा। उसका कहना है कि ठाकुमा ने शादी से पहले गलत काम किया था, इसलिए उसने उसे छोड़ दिया।

ठाकुमा कहती हैं कि उन्होंने उसे बचाया और क्योंकि समाज की नजर में शादी से पहले पति बनना गलत था। वह रोती है और बोंदिता से पूछती है कि क्या उसने गलत किया है। बोंदिता कुछ नहीं कहती। ठाकुमा का कहना है कि त्रिलोचन ने उसे छोड़ दिया और उसके लिए खड़ा नहीं हुआ। उसके बाद उसका जीवन दयनीय हो गया और लोगों ने उसे अपशगुन की तरह देखा।

वह जमीन पर गिर जाती है। त्रिलोचन अब भी कहता है कि ठाकुमा गलत थी और उसे उसे नहीं बचाना चाहिए। बोंदिता चिल्लाती है और कहती है कि त्रिलोचन गलत है। ठाकुमा उसे चुप रहने के लिए कहती है क्योंकि रॉय उसका समर्थन नहीं करेगा। बोंदिता कहती है लेकिन वह उसका साथ देगी। अनिरुद्ध त्रिलोचन से ठाकुमा से सॉरी बोलने के लिए कहता है। त्रिलोचन ने मना कर दिया।

बोंदिता रहती है और वह चले जाते है। अनिरुद्ध कहते हैं कि उनके अनुसार त्रिलोचन गलत है और उन्हें ठाकुमा से सॉरी कहना चाहिए। त्रिलोचन गुस्से में चला जाता है। बाद में ठाकुमा और बोंदिता चले जाते हैं। इसके बाद बोंदिता अपनी मां से अपनी भावनाएँ बताती है। ठाकुमा ने खुद को मारने की कोशिश की। बोंदिता उसे बचाती है। ठाकुमा रोती है और कहती है कि उसे मर जाना चाहिए। बोंदिता उसे शांत करने की कोशिश करती है और कहती है कि वह उसके लिए लड़ेगी। और अनिरुद्ध से नहीं मिलेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *