Ishk Par Zor Nahin 10 June 2021 Written Update Hindi -दादी ने इश्की को धमकी दी।

एपिसोड की शुरुआत में, अहान इश्की के पास सोता है। इश्की होश में आ गई और सब कुछ पहचानने लगी। दादी अहान को इश्की के केबिन के अंदर पाती है और वह चौंक जाती है। रिया की मां ने रिया को अहान पर ध्यान देने के लिए कहा और उसे खुद को अहान के करीब रखने के लिए कहा। रिया की मां रिया पर चिल्लाने लगी और कहा कि उसे कुछ करने की जरूरत है नहीं तो अगर अहान उसे मना कर देगा तो कोई उसे स्वीकार नहीं करेगा। दादी ने इश्की को अहान से दूर रखने का फैसला किया।

अहान ने इश्की के सामने माफी मांगनी शुरू कर दी और कहा कि अगर उसे इस घटना के बारे में पता होता तो वह उसके साथ कभी कुछ गलत नहीं करता। इश्की ने कहा चलो घटना को भूल जाते हैं। अहान रोने लगा और पूछा कि इश्क़ी ने सोनू और उसके परिवार के लिए इतना कुछ क्यों किया? अचानक रिया इश्की के केबिन में आ गई। डॉ. ने सभी को बताया कि इश्क़ी खतरे से बाहर है। रिया ने पूछा कि इश्क़ी को चोट कैसे लगी? अहान ने कहा कि वह उसे बाद में बताएगा। मासी इश्की के केबिन में पहुंची और पूछा कि कैसी है? इश्की ने कहा कि वह ठीक है। कार्तिक ने कहा कि इश्क़ी फाइटर है।

इश्की के केबिन में राज और सोनू भी पहुंचे। सोनू को मयंक से बचाने के लिए राज इश्की के प्रति आभार प्रकट करता है। इश्की ने राज से कहा कि वह सोनू पर किसी बात के लिए चिल्लाए नहीं। अहान ने खुद से कहा कि इश्क़ी अभी भी सोनू को लेकर चिंतित है और वहां से चला जाता है। कार्तिक ने कहा कि अगर अहान ने अभी कुछ नहीं किया तो वह सबसे बड़ा बेवकूफ होगा। अहान ने कहा कि उनके और इश्की के बीच कुछ भी नहीं है। दादी ने इश्की के प्रति आभार प्रकट किया और पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया और चुप क्यों रही? इश्की ने कहा कि सोनू की शादी को बचाने के लिए उसने ऐसा किया। दादी ने कहा कि इश्की ने अहान के लिए सब कुछ किया और उसे अहान को भूलने के लिए कहा।

कार्तिक ने अहान से उसकी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए कहा और कहा कि बहुत कम लोगों को प्यार में दूसरा मौका मिलता है। दादी ने कहा कि वह इश्की को कुछ भी देगी और उसे अहान से बहुत दूर जाने के लिए कहा और कहा कि बेहतर होगा कि वह अहान से दूर रहे और वहां से चली जाए। इश्की रोने लगी। रिया इश्की के केबिन में पहुंची और अहान की तरफ से माफी मांगी और सिंगापुर में नौकरी का ऑफर दिया। रिया ने कहा कि अहान भी चाहता है कि वह उस नौकरी के अवसर को स्वीकार करे। सरला ने रिया के माता-पिता को भड़काने की कोशिश की और उन्हें अहान पर रिया से शादी करने के लिए दबाव डालने को कहा। सोनू ने फिर राज से माफी मांगी। राज ने कहा कि वह किसी भी तरह मयंक को ढूंढ लेगा और सोनू से सब कुछ छुपाने के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया और कहा कि सोनू के डर से इश्की को बहुत नुकसान हुआ।

दादी ने राज से मयंक के खिलाफ पुलिस में शिकायत न करने को कहा और कहा कि वह किसी को कुछ न बताएं। मासी ने इश्की को बताया कि अहान ने उसकी दवा के लिए पैसे दिए।

एपिसोड का अंत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *