Kundali bhagya 11 June 2021 Written Update – लूथरा के घर पहुंचे करण।

एपिसोड की शुरुआत में, कृतिका डॉक्टर दीपाली के पास आती हैं। वह बैठती है और उसके साथ बात करती है। वह अपने दोस्त के साथ साझा करती है कि उसकी और पृथ्वी की शादी कैसे हुई। डॉ. दीपाली उसे अपनी प्रेम कहानी के बारे में भी बताती है। कृतिका को उसकी कहानी रोमांचित लगती है। तभी शर्लिन वहां आ जाती है।

कृतिका सोचती है कि उसे दीपाली के मरीजों के साथ मजाक करना चाहिए। वह सोचती है कि वह दरवाजा खोल देगी। वहां शर्लिन को नहीं पता होता है कि कृतिका दीपाली के साथ है। तभी पृथ्वी को मेघा का फोन आता है। यह देखकर उनके बाल खड़े हैं। वहां करण लूथरा हाउस में आता है। लेकिन वह बेहोश है।

लूथरा परिवार उसकी हालत देखकर सदमे में है। वह समीर और सृष्टि से सवाल करता है जो करण के साथ है। सृष्टि समीर को चुप रहने के लिए कहती है। और उनसे झूठ बोलता है कि करण को जमानत मिल गई है। वह यह भी कहती है कि करण बेहोश है क्योंकि उसका एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था।

हर कोई उन्हें करण को उसके कमरे में छोड़ने की सलाह देता है। करण की हालत देखकर प्रीता दुखी हो जाती है और रोने लगती है। करण आगे अपनी आँखें खोलता है। वह प्रीता को अपने पास देखता है और देखता है कि वह रो रही है। इसलिए वह उसे शांत करने की कोशिश करता है। इसके बाद करण चाहता है कि सृष्टि सभी को सच बताए। सृष्टि प्रीता को बताने की कोशिश करती है।

करण का कहना है कि उन्हें जमानत नहीं मिली है। प्रीता जानना चाहती है कि मामला क्या है। सृष्टि बताती है कि करण जेल से भाग गया है। करण बताता है कि वह दूसरी जेल जा रहा था। तभी उनका एक्सीडेंट हो गया था। और सृष्टि उसे बताती है और इस तरह वह उसे यहां ले आई। वहां शर्लिन कृतिका को देखती है। वह चौंक जाती है। वह बहुत परेशान हो जाती है। डॉ. दीपाली उसका परेशान चेहरा देखकर उसे सांत्वना देने की कोशिश करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *