Kyun Utthe Dil Chhod Aaye 10 June 2021 Written Update Hindi -अमृत ​​ने वीर का सामना किया।

एपिसोड की शुरुआत में, अमृत वीर से कहता है कि वह रानी मां को सब कुछ बता सकती थी। लेकिन चूंकि रानी मां दुखी हो जाती थीं, इसलिए उन्होंने कुछ नहीं बताया। वीर उसे अपने साथ ले जाता है और उस पर पानी डालता है और पूछता है कि वह रणधीर के साथ क्यों भीग रही थी अगर वह उसके बारे में इतनी चिंतित थी। वह उसे गले लगाने के लिए कहता है। अमृत ​​ऐसा कुछ नहीं करती।

वह कांपने लगती है। वीर उसे कमरे में ले जाता है। वहां उदय सरोज को एक घर के सामने ले जाता है और बताता है कि वासमा पहले यहां काम करती थी। और उससे कहती है कि वह चाहे तो लोगों से पूछ सकती है क्योंकि यहां हर कोई वासमा को जानता है। सरोज वहां से चली जाती है। वासमा उदय से पूछती है कि यह सब क्या है। उदय कहता है कि अब भाभी उससे नहीं पूछेगी कि वह चार साल पहले कहां थी।

वीर अमृत से पूछता है कि क्या वह उससे प्यार नहीं कर सकता। वह कहती है नहीं। वीर गुस्से में कमरे से निकल जाता है। वीर उसे मारने के लिए कहता है ताकि वे जान सकें कि वह कितना मजबूत है। इसके लिए रणधीर तैयार हैं। दोनों में मारपीट होने लगती है। यह देखकर अमृत चौंक जाती है और रणधीर को शांत होने के लिए कहती है।

जबकि दोनों बेहोश हो गए। बेहोशी की हालत में वीर कहता है कि वह रणधीर को मार डालेगा। अमृत ​​रणधीर से मिलने जाना चाहती है। वह सोचती है कि वह नहीं जा सकती। इसलिए वह खतम सिंह और बाबू को बुलाती है लेकिन कोई नहीं आता। तो अमृत खुद जाने का फैसला करती है। वह रणधीर की हालत खराब देखकर बहुत दुखी हो जाती है।

वह उसकी चोट पर मरहम लगाती है। रणधीर बेहोशी की हालत में कहता है कि उसे अमृत से नहीं मिलना चाहिए था। अमृत ​​बहुत दुखी है। वीर उसके हाथ पर अपना नाम लिखना चाहता है। जब वह मना करती है तो वह भी गुस्से से कहता है कि काश दोनों एक दूसरे से न मिले होते। वहाँ वासमा कबीर को याद करके रोती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *