Sasural Simar Ka 2 10 June 2021 Written Update Hindi -देवेश ने किया रीमा का अपमान।

एपिसोड की शुरुआत में, रीमा की जगह सिमी को देखकर इंदु चौंक गई। इंदु कहती है कि अगर गीतांजलि को इस बारे में पता चल गया तो वह इस गठबंधन को तुरंत तोड़ देगी। गगन इंदु को बुलाने आया लेकिन दुल्हन की पोशाक में सिमी को देखकर वह भी चौंक गया। गगन ने उन्हें बताया कि ओसवाल परिवार आ गया है। रोमा कहती है कि अब हम क्या करेंगे। रीमा की साजिश में शामिल होने के लिए इंदु सिमी को डांटती है। रोमा कहती है कि मैं भी इस परिवार का हिस्सा हूं और आपकी मूर्खता के कारण मुझे भुगतना पड़ सकता है। सिमी उन्हें बताती है कि कुछ नहीं होगा मैं उसे फोन कर रही हूं लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ है।

इंदु ने पूछा कि वह कहां चली गई और उसके लिए इतना महत्वपूर्ण क्या था। सिमी ने उन्हें बताया कि वह मिस इंडिया प्रतियोगिता के लिए गई थीं। रीमा मंच पर चली गई और देवेश उसे देखकर थोड़ा चौंक गया। इंदु और रोमा चिंतित थे और उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें। गगन का कहना है कि मैं उसे लाने जा रहा हूं।

सभी नारायण परिवार ओसवाल परिवार के स्वागत के लिए तैयार थे। चित्रा को देवेश का संदेस मिला कि वहां की योजना सफल हो गई। चित्रा शोभा से कहती है कि रीमा भाग गई है। वहां देवेश ने मंच पर रीमा को यह कहकर अपमानित किया कि वाइल्ड कार्ड एंट्री जैसा कुछ नहीं है। रीमा कहती है कि मैंने अपना नाम सूची में देखा और आप ही उस फॉर्म के साथ मेरे पास आए। देवेश ने कहा घर वापस जाओ और यह मॉडलिंग शो आपके लिए नहीं है। रीमा जज से उसे एक मौका देने का अनुरोध करती है लेकिन बाउंसर उसे वहां से ले गए। देवेश ने उससे बदला लेने के बाद खुशी महसूस किया।

गगन अपनी बहन को खोजने गया लेकिन गार्ड ने उसे अंदर नहीं जाने दिया। वहां बाउंसरों ने उसे हॉल से बाहर खींच लिया। रीमा बाहर आई और गगन को देखे बिना वहां से निकल गई। अविनाश ने फिर माला पहनाकर स्वागत किया। गीतांजलि इंदु और रोमा को आगे की कार्यक्रम के लिए बुलाने के लिए कहती है क्योंकि वे यहां से गायब हैं। वहाँ इंदु और रोमा चिंतित थे और उलझन में थे कि क्या किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *